hindi jokes

​मिलता है क्या ??

​मिलता है क्या ??

लड़की :-डॉक्टर  साहब

डॉक्टर :- जी हाँ, बताइये, क्या तकलीफ है?

लड़की :- उल्टियाँ हो रही हैं।

डॉक्टर :- क्या खाया था?

लड़की :- प्यार में धोखा
“होशियार बच्चा ”
शिक्षक :- रामू , बताओ मैने आपके पिताजी को १०% कि ब्याजदर से ५०० रुपए दिए, तो एक साल बाद मुझे वो कितने पैसे लैटाएंगे ?

रामू :- कुछ भी नही ।

शिक्षक :- अरे आप क्या गणित नही जानते ?

रामू :- हां, मै तो जानता हू पर मेरे पिताजी नही जानते  है क्या ??
लड़की :-डॉक्टर  साहब

डॉक्टर :- जी हाँ, बताइये, क्या तकलीफ है?

लड़की :- उल्टियाँ हो रही हैं।

डॉक्टर :- क्या खाया था?

लड़की :- प्यार में धोखा
“होशियार बच्चा ”
शिक्षक :- रामू , बताओ मैने आपके पिताजी को १०% कि ब्याजदर से ५०० रुपए दिए, तो एक साल बाद मुझे वो कितने पैसे लैटाएंगे ?

रामू :- कुछ भी नही ।

शिक्षक :- अरे आप क्या गणित नही जानते ?

रामू :- हां, मै तो जानता हू पर मेरे पिताजी नही जानते 

Leave a Reply

